Monday 26 September 2011

छि..छि..! 'धरती के भगवान' ने ये क्या कर डाला..

JAI HIND
भोपाल।हमीदिया अस्पताल में गुरुवार देर रात जूनियर डॉक्टर ने एक महिला से छेड़खानी की। महिला की शिकायत पर कोहेफिजा पुलिस ने जूनियर डॉक्टर के विरुद्ध छेड़खानी का मामला दर्ज किया है। हालांकि आरोपी डॉक्टर ने खुद को बेकसूर बताया है। साथ ही गांधी मेडिकल कॉलेज (जीएमसी) के हड्डी रोग विभाग के एक सीनियर रेसीडेंट डॉक्टर पर अपने खिलाफ साजिश करने का आरोप लगाया है।

कोहेफिजा पुलिस ने बताया कि बड़वानी निवासी रुकमा बाई (परिवर्तित नाम) गुरुवार रात करीब 11.30 बजे हमीदिया के प्राइवेट वार्ड के बाहर मौजूद थी। तभी आथरेपेडिक विभाग के जूनियर डॉक्टर अनुराग अग्रवाल ने उनके साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी। इस पर पीड़िता ने चिल्लाना शुरू कर दिया। तभी महिला के रिश्ते के बड़े भाई डॉ. प्रभात पाटीदार वहां पहुंच गया, जिसे देख डॉ. अग्रवाल भाग गए।

मुझे फंसा रहे हैं डॉ. पाटीदार

महिला से छेड़छाड़ के आरोपी डॉ. अनुराग अग्रवाल ने बताया कि गुरुवार को दोपहर में सीनियर रेसीडेंट डॉ. प्रभात पाटीदार से मेरा झगड़ा हुआ था। इस कारण मुझे फंसाने के लिए डॉ. पाटीदार ने किसी मरीज की महिला साथी का सहारा लेकर कोहेफिजा पुलिस में मेरी झूठी शिकायत की है।

बकौल डॉ. अग्रवाल गुरुवार रात पूरे समय मैं आथरेपेडिक विभाग में ड्यूटी करता रहा। आथरेपेडिक विभाग के सीनियर रेसीडेंट डॉ. प्रभात पाटीदार ने बताया कि रुकमा बाई मेरी बड़ी बहन हैं। वे अस्पताल में अपनी सास पार्वती बाई का इलाज कराने आई हुई हैं।

गुरुवार रात को मैं पार्वती बाई को देखने गया था, तभी वार्ड के बाहर रुकमा के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। मैं डॉ. अनुराग को उनकी गलती बताने गया तो उन्होंने मेरे साथ झगड़ा किया। इसी झगड़े को डॉ. अनुराग दोपहर का झगड़ा बता रहे हैं। मैंने डॉ. अग्रवाल की शिकायत कोहेफिजा पुलिस थाने और कॉलेज डीन से की है।

महिला को छेड़ने के मामले की प्रारंभिक जांच में जूनियर डॉ. अनुराग अग्रवाल व सीनियर रेसीडेंट डॉ. प्रभात के बीच विवाद होने की बात सामने आई है। महिला ने अब तक मुझसे व डीन से घटना की शिकायत नहीं की है।

- डॉ. डीके पाल, अधीक्षक हमीदिया अस्पताल

No comments:

Post a Comment